Join Our WhatsApp Group 👉 Join Now
Join Our Telegram Channel 👉 Join Now

Flipkart Work from home Job : आप घर बैठ कर सकते हैं ये बिजनेस, 12वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन

By Mohit Sihag

Updated on:

Follow Us
Flipkart work from home job

Flipkart work from home job 2024 : अगर आप 12वीं पास है।तो आप एक अच्छा बिजनेस घर बैठे शुरू कर सकते हैं।आपके लिए ये एक सुनहरा मौका हो सकता है।

भारत की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी में से एक ने Work from home jobs के लिए Vacancy निकली है।आप इस मौके का फायदा उठा सकते हैं।आपके घर बैठकर सारा काम करना होगा और आपको अच्छी सैलरी भी मिलेगी।

अगर आप फ्लिपकार्ट से जुड़कर कार्य करना चाहते हैं। तो यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होने वाला है। हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे। कि आप इस Vacancy के लिए कैसे आवेदन कर सकते हैं।

Flipkart work from home job 2024 details

Flipkart के द्वारा इसमें पल में मूवी पास युवा वर्क फ्रॉम होम जॉब आसानी से कर सकते हैं।खास बात है कि इसके लिए आपको किसी भी प्रकार के अनुभव की आवश्यकता नहीं है।कंपनी आपको आवश्यक प्रशिक्षण प्रदान करेगी ताकि आप घर बैठे फ्लिपकार्ट के साथ जुड़कर काम कर सके।

12वीं पास भी कर सकते हैं अप्लाई

इस जॉब के लिए 12वी पास छात्र भी अप्लाई कर सकते हैं।

  • योग्यता : इस जॉब के लिए 12वीं पास छात्र अप्लाई कर सकते हैं।
  • आयु सीमा : 18 साल से उम्र के सभी छात्र इस जॉब के लिए आवेदन आसानी से कर सकते हैं।
  • अनुभव : इस जॉब के लिए किसी प्रकार के अनुभव की आवश्यकता नहीं होगी।
  • Skill : इसके लिए आपको कंप्यूटर के बेसिक स्किल और इंटरनेट का ज्ञान होना चाहिए इसके अलावा आपको हिंदी और अंग्रेजी भाषा की समझ होनी चाहिए।

जॉब की सैलरी

2024 में वर्क फ्रॉम होम जॉब्स के लिए उम्मीदवारों को आकर्षित करने के लिए गद्य की वेतन के पैकेज दिए जा रहे हैं।कंपनी ने घोषणा की है कि उम्मीदवारों को प्रतिमाह 28000 से 30000 रुपए की सैलरी दी जाएगी।

कैसे करें आवेदन

इस जॉब के लिए आवेदन करना बहुत ही आसान है आप फ्लिपकार्ट की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर कंपनी के करियर पोर्टल पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

  1. फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर जाएं “ https://www.flipkartcareers.com/ और वहां पर वर्क फ्रॉम होम जॉब खोजें।
  2. आप विज्ञापनको अच्छी तरह से पढ़ ले और समझ ले इसमें जो विवरण, जिम्मेदारियां, योग्यता और आवेदन करने की अंतिम तिथि देखने को मिलेगी।
  3. फिर आप अपनी पसंद की जॉब ढूंढ ले और Apply Now या अफ्रीकन कैपिटल क्लिक करें। फिर आप आवेदन फार्म पर चले जाएंगे इस फॉर्म में योग्यता विवरण, योग्यता,मंडी जानकारी भरने के लिए कहा जाएगा।
  4. सारी जानकारी दर्द करने के बाद आवेदन फुल मूवी ध्यान से जांच ले और Submit बटन पर क्लिक कर दें।

Author

Leave a Comment