Join Our WhatsApp Group 👉 Join Now
Join Our Telegram Channel 👉 Join Now

Infinix Zero 40 5G: कम रेट में DSLR जैसा 108 MP कैमरा और तगड़े प्रोसेसर वाला धाकड़ फोन 

By Rohit Sihag

Published on:

Follow Us
Infinix Zero 40 5G

Infinix Zero 40 5G:- आज हम आपको Infinix कंपनी के एक ऐसे शानदार 5G स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे जो आपको कम रेट में बहुत ही शानदार फीचर्स देगा। इसके अलावा यह फोन ज्यादा महंगा भी नहीं है। यह फोन अभी तक लॉन्च नहीं किया गया है। आज की इस पोस्ट में हम आपको इस फोन के सारे फीचर्स, इसके रेट और इसकी लॉन्च डेट की जानकारी देंगे।

ये भी पढ़ें :- वीवो का 200 MP कैमरा और 100 Watt की फ़ास्ट चार्जिंग वाला दमदार फोन

Infinix Zero 40 5G Display

सबसे पहले हम इस शानदार फोन के डिस्प्ले की बात करेंगे। इस फोन में आपको 6.78 इंच की Amoled Screen देखने को मिलेगी। प्रोटेक्शन के लिए इसमें Corning Gorilla Glass 5 का इस्तेमाल किया गया है। Refresh Rate की बात करें तो इस फोन में आपको 144 Hz की रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगी इसके अलावा 1300 nits की ब्राइटनेस भी देखने को मिलेगी।

Infinix Zero 40 Camera

इस फोन के कैमरा की बात करें तो इस फोन में आपको 108 MP + 50 MP +  2 MP का ट्रिपल Rear Camera देखने को मिलेगा। इस फोन में 4K वीडियो रिकॉर्डिंग बहुत ही आसानी से की जा सकती है। फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें आपको 50 MP का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा आप फ्रंट कैमरा से भी 4K वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। इसके अलावा सेल्फी कैमरा के साथ Dual LED Flash का फीचर भी दिया गया है।

Infinix Zero 40 Battery

इस फोन का बैटरी बैकअप भी काफी शानदार है। इस फोन में आपको 5000 mAh की बैटरी देखने को मिलेगी अच्छी बैटरी होने के कारण आप इस फोन को पूरे दिन आराम से इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा आपके फोन को जल्दी चार्ज करने के लिए 45 Watt का फास्ट चार्जर भी दिया गया है। इसके अलावा 20 Watt की वायरलेस और 10 Watt की Reverse Wired Charging का फीचर दिया गया है। कंपनी ने दावा किया है कि इस फोन का चार्जर आपके फोन को 25 मिनट में 60% चार्ज कर देगा।

Infinix Zero 40 5G Processor 

प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में आपको Mediatek Dimensity 8200 प्रोसेसर देखने को मिलेगा। अच्छे प्रोसेसर के कारण आप इस फोन में काफी अच्छी गेमिंग कर सकते हैं। अगर आप गेमिंग के लिए नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह फोन आपके लिए बेस्ट है। 

Infinix Zero 40 Launch Date In India 

अब बात करते हैं इस फोन की लॉन्च डेट के बारे में। कंपनी के द्वारा इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की घोषणा कर दी गई है। यह फोन 21 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा।

Infinix Zero 40 Price In India 

आप इस शानदार स्मार्टफोन के रेट को जानने के लिए उतावले हो रहे होंगे। कंपनी के द्वारा इस फोन के रेट की घोषणा कर दी गयी है। Flipkart पर ये फोन आपको 21 सितम्बर से ₹27,999 में देखने को मिलेगा। 

Author

Leave a Comment