Join Our WhatsApp Group 👉 Join Now
Join Our Telegram Channel 👉 Join Now

Business Ideas: करोड़पति बनने का नया बिजनेस, ₹20 का प्रोडक्ट बेचो ₹200 में

By Rohit Sihag

Published on:

Follow Us
Business Ideas

Business Ideas:- करोड़पति बनने का सपना सबका होता है। एक बिजनेस के जरिए ही जल्दी करोड़पति बन जा सकता है बहुत सारे लोग कैसे हैं जो अपना खुद का बिजनेस शुरू करके करोड़पति बनना चाहते हैं। तो आज की इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसा बिजनेस आइडिया बताएंगे जिससे आप सिर्फ 5 साल में करोड़पति बन जाएंगे इस बिजनेस में कंपटीशन बहुत ही काम है क्योंकि प्रोडक्ट को देखकर लगता है कि इस प्रोडक्ट में तो करोड़ों रुपए का इन्वेस्टमेंट आएगा जबकि ऐसा कुछ नहीं है। आइये जानते हैं इस बिजनेस आइडिया के बारे में।

Low Investment High Profit Best Business Ideas

मुल्तानी मिट्टी और हल्दी के उबटन का जमाना अब पूरी तरीके से खत्म हो चुका है। आज के समय में तो गरीब परिवारों की लड़कियां भी Luxury Bath Soap का उपयोग कर रही है। और यही समय है Luxury Bath Soap के प्रोडक्शन का काम शुरू किया जाना चाहिए। इस काम को शुरू करने के लिए आपको शॉप मोल्डिंग मशीन, कटर मशीन, डायरेक्ट पैकेजिंग मशीन और लेबलिंग मशीन की जरूरत पड़ेगी। इस बिजनेस की पूरी जानकारी आप इंटरनेट से कहीं भी ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें :- इस बिजनेस से हर महीने कमाओगे ₹50 हजार, कम पढ़े लिखे भी कर सकते हैं शुरू

₹20 का माल ₹200 में कैसे बेचें

चलिए आपको बताते हैं कि ₹20 की लागत वाले लग्जरी बात शॉप को ₹200 में बेचने के लिए आपको क्या करना चाहिए। आपके पास कोई भी इंग्लिश कलर या फिर रॉयल कलर का साबुन होना चाहिए आप मौसम और त्योहार के हिसाब से साबुन के रंग को बदल सकते हैं। इसके अलावा साबुन की खुशबू स्पेशल होनी चाहिए और इसकी पैकिंग पर आपको खास ध्यान देने की जरूरत है। अगर आप चाहे तो आप खास मौकों पर जैसे की हल्दी मेहंदी के लिए अलग साबुन बना सकते हैं।

Business Idea For Students

यह बिजनेस काफी ज्यादा आसान है और इस बिजनेस को विद्यार्थी अपनी कॉलेज की पढ़ाई के साथ-साथ आराम से कर सकते हैं। इस बिजनेस से आपकी पढ़ाई का खर्चा और आपके हॉस्टल का खर्चा आसानी से निकल जाएगा पढ़ाई पूरी होने के बाद आप इस बिजनेस को अपना पूरा समय दे सकते हैं।

Author

Leave a Comment