Join Our WhatsApp Group 👉 Join Now
Join Our Telegram Channel 👉 Join Now

Vivo V30 Lite 5G: वीवो का ये फोन 80 Watt चार्जिंग, DSLR जैसे कैमरे के साथ जल्द ही होगा लॉन्च  

Avatar photo

By Rohit Sihag

Updated on:

Follow Us
Vivo V30 Lite 5G

Vivo V30 Lite 5G:- आज हम वीवो कंपनी के एक बहुत ही शानदार 5G स्मार्टफोन के बारे में बात करेंगे। यह फोन अभी तक लॉन्च नहीं हुआ है। जो लोग कम बजट में 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं उनके लिए ये फोन वरदान साबित होगा। क्योंकि इस फोन में बहुत ही शानदार फीचर्स आपको कम रेट में देखने को मिलेंगे जो कि आजकल के 5G स्मार्टफोन में देखने को नहीं मिलते। इस पोस्ट में हम आपको इस फोन के सारे फीचर्स, इसके रेट और इसकी लॉन्च डेट की जानकारी देंगे इसलिए आप इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।

Read Also :- Poco M6 Pro 5G: दमदार बैटरी और शानदार फीचर्स वाला ये फोन मिल रहा है मात्र ₹11000 में

Vivo V30 Lite 5G Display

सबसे पहले हम इस फोन के Display की बात करेंगे। इस फोन में आपको 6.67 Inch की Amoled Screen देखने को मिलेगी। Resolution की बात करें तो इस फोन में आपको 1080×2400 पिक्सल्स का रेजोल्यूशन देखने को मिलेगा।

Vivo V30 Lite Camera

अब बात करते हैं इस फोन की कैमरा क्वालिटी के बारे में। इस फोन की कैमरा क्वालिटी बहुत ही शानदार है। इस फोन में आपको 50 MP + 8 MP +  8 MP का Triple Rear Camera देखने को मिलेगा। Rear Camera के फीचर्स की बात करें तो इसमें 50 MP, Night, Portrait, Photo, Video, Pro, Pano, Live Photo, Slo-mo, Time-lapse, Documents, Dual View जैसे फीचर्स दिए गए हैं। Front Camera फीचर्स की बात करें तो Night, Portrait, Photo, Video, Dual View, Live Photo जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Vivo V30 Lite Battery

इस फोन का बैटरी बैकअप भी बहुत ही शानदार है। आप Single Charge में इस फोन को पूरे दिन आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। इस फोन में आपको 5000 mAh की बैटरी देखने को मिलेगी इसके अलावा आपके फोन को जल्दी चार्ज करने के लिए 80 Watt का फास्ट चार्जर भी दिया गया है जो कुछ ही मिनट में आपके फोन को फुल चार्ज कर देगा।

Vivo V30 Lite Processor

प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में आपको Snapdragon 4 Gen 2 देखने को मिलेगा। यह प्रोसेसर Normal Gaming के लिए एकदम सही है। अगर आप नॉर्मल गेमिंग इस फोन में करना चाहते हैं तो आप कर सकते हैं।

Vivo V30 Lite Price

इस फोन के रेट की बात करें तो इस फोन का रेट अभी तक कंपनी के द्वारा ऑफीशियली नहीं बताया गया है। लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फोन आपको ₹13,999 से ₹18999 के बीच में देखने को मिल सकता है।

Vivo V30 Lite Launch Date In India

इस फोन की लॉन्च डेट की बात करें तो यह फोन 7 मार्च 2025 को लॉन्च किया जाएगा। कम बजट वालों के लिए यह फोन सबसे बेस्ट 5G स्मार्टफोन होगा।

Avatar photo

Rohit Sihag

रोहित सिहाग, Speech News के लेखक और संचालक हैं। वह कृषि समाचार, किसान, खेती-बाड़ी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरियां और टेक्नोलॉजी से जुड़ी जानकारी को सरल भाषा में पेश करते हैं। रोहित का उद्देश्य है कि हर किसान और युवा तक सही और सटीक जानकारी पहुंच सकें।

Leave a Comment