Join Our WhatsApp Group 👉 Join Now
Join Our Telegram Channel 👉 Join Now

Vivo T2 Pro 5G: DSLR जैसा कैमरा और 66 Watt फ़ास्ट चार्जिंग वाला दमदार फोन

Avatar photo

By Rohit Sihag

Published on:

Follow Us
Vivo T2 Pro 5G

Vivo T2 Pro 5G:- फिलहाल 5G का दौरा चल रहा है और मार्केट में नए-नए 5G स्मार्टफोन्स लॉन्च किये जा रहे हैं। ऐसे में लोगों के लिए यह समझना मुश्किल हो जाता है कि उन्हें कौन सा 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहिए। आज की इस पोस्ट में हम आपको वीवो कंपनी के एक बहुत ही शानदार 5G स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे। यह फोन नॉर्मल बजट वालों के लिए है। चलिए जानते हैं इस फोन के सारे फीचर्स और इसके रेट के बारे में।

ये भी पढ़ें :- Vivo 40e 5G: वीवो का शानदार कैमरा क्वालिटी और 80 Watt फ़ास्ट चार्जिंग वाला धाकड़ फोन

Vivo T2 Pro 5G Display

सबसे पहले हम इस फोन की डिस्प्ले की बात करेंगे। उन्हें आपको 6.78 इंच की Amoled Screen देखने को मिलेगी। रेजोल्यूशन की बात करें तो इसमें आपको 2400×1080 pixels का रेजोल्यूशन देखने को मिलेगा। Refresh Rate की बात करें तो इस फोन में 60Hz और 120Hz की रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगी।

 Vivo T2 Pro Camera

इस फोन की कैमरा क्वालिटी बहुत ही शानदार है। इस फोन का में कैमरा 64 MP का है इसके अलावा फ्रंट कैमरा की बात करें तो इस फोन का फ्रंट कैमरा 16 MP का है। इस फोन के कैमरा में काफी सारे फीचर्स दिए गए हैं।

Vivo T2 Pro Battery

इस फोन का Battery Backup भी बहुत ही शानदार है। इस फोन में आपको 4600 mAh की बैटरी देखने को मिलेगी। इसके अलावा आपके फोन को जल्दी चार्ज करने के लिए 66 Watt का Fast Charger भी दिया गया है।

Vivo T2 Pro Processor 

Processor की बात करें फोन में आपको Mediatek Dimensity 7200 Chipset देखने को मिलेगा। इस फोन का प्रोसेसर काफी अच्छा है जिससे आप अच्छी गेमिंग कर सकते हैं। अगर आप Normal Budget में कोई गेमिंग स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो यह फोन आपके लिए सबसे बेस्ट रहेगा।

Vivo T2 Pro Price In India

इस फोन की रेट की बात करें तो यह फोन आपको 8GB Ram और 128GB Rom में Amazon पर ₹24,999 में देखने को मिलेगा। नॉर्मल बजट वालों के लिए यह फोन सबसे बेस्ट है जिसमें आप अच्छी गेमिंग भी कर सकते हैं। फोन की कैमरा क्वालिटी, बैटरी बैकअप भी शानदार है। जिनके पास ज्यादा पैसे नहीं है वे इस फोन को खरीद सकते हैं। 

Avatar photo

Rohit Sihag

रोहित सिहाग, Speech News के लेखक और संचालक हैं। वह कृषि समाचार, किसान, खेती-बाड़ी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरियां और टेक्नोलॉजी से जुड़ी जानकारी को सरल भाषा में पेश करते हैं। रोहित का उद्देश्य है कि हर किसान और युवा तक सही और सटीक जानकारी पहुंच सकें।

Leave a Comment