Join Our WhatsApp Group 👉 Join Now
Join Our Telegram Channel 👉 Join Now

Vivo 40e 5G: वीवो का शानदार कैमरा क्वालिटी और 80 Watt फ़ास्ट चार्जिंग वाला धाकड़ फोन

Avatar photo

By Rohit Sihag

Published on:

Follow Us
Vivo 40e 5G

Vivo 40e 5G:- वीवो कंपनी बहुत ही जल्द अपना एक शानदार 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। अगर आप भी एक नया 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आप इस फोन को खरीद सकते हैं। आज की इस पोस्ट में हम आपको इस फोन के सारे फीचर्स, इसके रेट और इसकी लॉन्च डेट की पूरी जानकारी देंगे इसलिए आप इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।

ये भी पढ़ें :- Samsung Galaxy A55 5G: सैमसंग के इस फोन ने किया सभी स्मार्टफोन्स को फेल, जानिये सारे फीचर्स

Vivo 40e 5G Display

सबसे पहले हम इस फोन के Display की बात करेंगे। इस फोन में आपको 6.77 इंच की Amoled Screen देखने को मिलेगी। Resolution की बात करें तो इसमें आपको 1080×2392 का Resolution देखने को मिलेगा। Refresh Rate की बात करें तो इसमें आपको 120Hz की रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगी।

Vivo 40e Camera

इस फोन की कैमरा क्वालिटी बहुत ही शानदार है। इस फोन में आपको 50 MP + 8MP  का Dual Rear Camera देखने को मिलेगा। 4K Video Recording इस फोन में आसानी से की जा सकती है। Front Camera की बात करें तो इस फोन में आपको 50 MP का Front Camera देखने को मिलेगा जिससे आप बहुत ही अच्छी क्वालिटी की सेल्फी ले सकते हैं।

Vivo 40e Battery

इस फोन का Battery Backup भी बहुत ही शानदार है। इस फोन में आपको 5500 mAh की बैटरी देखने को मिलेगी जिससे आप अपने फोन को Single Charge में पूरे दिन आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा आपके फोन को जल्दी चार्ज करने के लिए 80 Watt का फास्ट चार्जर भी देखने को मिलेगा। इसके अलावा 7.5 Watt की Reverse Charging का फीचर भी दिया गया है।

Vivo 40e Processor

Processor की बात करें तो इसमें आपको Mediatek Dimensity 7300 Chipset देखने को मिलेगा। ये काफी अच्छा प्रोसेसर है जिससे अच्छी Gaming की जा सकती है। अगर आप गेमिंग करना चाहते  Normal Budget वालो के लिए ये फोन बेस्ट है।

Vivo 40e Launch Date In India

इस फोन की Launch Date की बात करें तो वीवो कंपनी ने इस फोन की लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। यह फोन 25 सितंबर 2024 को लांच किया जाएगा।

Vivo 40e Price In India

इस फोन के Rate की बात करें तो कंपनी के द्वारा इस फोन का रेट अभी तक नहीं बताया गया है। लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फोन आपको ₹25,000 से ₹29,000 के बीच में देखने को मिल सकता है। 

Avatar photo

Rohit Sihag

रोहित सिहाग, Speech News के लेखक और संचालक हैं। वह कृषि समाचार, किसान, खेती-बाड़ी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरियां और टेक्नोलॉजी से जुड़ी जानकारी को सरल भाषा में पेश करते हैं। रोहित का उद्देश्य है कि हर किसान और युवा तक सही और सटीक जानकारी पहुंच सकें।

Leave a Comment