Join Our WhatsApp Group 👉 Join Now
Join Our Telegram Channel 👉 Join Now

Poco M6 Pro 5G: दमदार बैटरी और शानदार फीचर्स वाला ये फोन मिल रहा है मात्र ₹11000 में

Avatar photo

By Rohit Sihag

Published on:

Follow Us
Poco M6 Pro 5G

Poco M6 Pro 5G:- आज हम Poco कंपनी के एक बहुत ही शानदार 5G स्मार्टफोन के बारे में बात करेंगे। यह फोन आपको बहुत ही कम कीमत में बहुत ही शानदार फीचर्स के साथ देखने को मिलेगा। अगर आप भी कोई नया 5G स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आप इस फोन को खरीद सकते हैं कम बजट वालों के लिए यह फोन सबसे बेस्ट है। चलिए जानते हैं इस शानदार 5G स्मार्टफोन के सारे फीचर्स के बारे में।

ये भी पढ़ें :- Vivo T2 Pro 5G: DSLR जैसा कैमरा और 66 Watt फ़ास्ट चार्जिंग वाला दमदार फोन

Poco M6 Pro 5G Display 

सबसे पहले हम आपको इस फोन के डिस्प्ले की जानकारी देंगे। इस फोन में आपको 17.24 Cm की बड़ी स्क्रीन देखने को मिलेगी। Refresh Rate की बात करें तो इस फोन में आपको 90Hz की रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगी। Protection के लिए Corning Gorilla Glass 3 का इस्तेमाल किया गया है।

Poco M6 Pro Camera

इस फोन की कैमरा क्वालिटी बहुत ही शानदार है। इस फोन में आपको 50 MP + 1.8 MP का AI Dual Camera देखने को मिलेगा। इसके अलावा Classic Film Filters, Film Frame, Portrait, Night Mode, 50 MP Mode, Time Lapse, Google Lens फीचर्स दिए गए हैं। Selfie Camera की बात करें तो इसमें आपको 8 MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा।

Poco M6 Pro Battery

इस फोन का बैटरी बैकअप भी बहुत ही कमाल का है। Single Charge में आप इस फोन को पूरे दिन आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं क्योंकि इस फोन में आपको 5000mAh की बैटरी देखने को मिलेगी। चार्जर की बात करें तो आपको 22.5 Watt का चार्जर देखने को मिलेगा।

Poco M6 Pro Processor

Processor की बात करें तो इस फोन में आपको Snapdragon 4 Gen 2 Chipset देखने को मिलेगा। नार्मल गेमिंग के लिए फोन एक दम सही है। अगर आप नार्मल गेमिंग के लिए कोई 5G स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो आप इस फोन को खरीद सकते हैं।

Poco M6 Pro Ram & Rom

  1. 4GB Ram 128GB Rom
  2. 6GB Ram 128GB Rom
  3. 8GB Ram 256GB Rom

Poco M6 Pro Price In India 

इस फोन के रेट को आप Amazon पर चेक कर सकते हैं।

  1. 4GB Ram 128GB Rom :- ₹10,749
  2. 6GB Ram 128GB Rom :- ₹12,999
  3. 8GB Ram 128GB Rom :- 14,990

Buy From Amazon :- Click Here

Avatar photo

Rohit Sihag

रोहित सिहाग, Speech News के लेखक और संचालक हैं। वह कृषि समाचार, किसान, खेती-बाड़ी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरियां और टेक्नोलॉजी से जुड़ी जानकारी को सरल भाषा में पेश करते हैं। रोहित का उद्देश्य है कि हर किसान और युवा तक सही और सटीक जानकारी पहुंच सकें।

Leave a Comment