Join Our WhatsApp Group 👉 Join Now
Join Our Telegram Channel 👉 Join Now

Itel A50 4G: मात्र 6000 रुपये में मिल रहा है 5000 mAh बैटरी, और भी धाकड़ फीचर्स वाला फोन

By Rohit Sihag

Published on:

Follow Us
Itel A50 4G

Itel A50 4G:- Itel कंपनी के द्वारा एक बहुत ही शानदार 4G स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है। यह फोन आपको बहुत ही कम रेट में देखने को मिलेगा। इतने कम रेट में यह फोन आपको बहुत ही शानदार फीचर्स दे रहा है। आज की इस पोस्ट के अंदर हम आपको इस फोन के सारे फीचर्स और इसके रेट की पूरी जानकारी देंगे। इसलिए आप इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।

ये भी पढ़ें :- मात्र 8000 रुपये में 50 MP कैमरा और दमदार बैटरी वाला फोन

Itel A50 4G Display

सबसे पहले हम इस फोन के डिस्प्ले की बात करेंगे। इस फोन में आपको 6.6 इंच की डिस्प्ले देखने को मिलेगी। रेजोल्यूशन की बात करें तो इसमें आपको 720×1612 पिक्सल्स का रेजोल्यूशन देखने को मिलेगा। इसके अलावा इसमें 480 nits की Peak Brightness भी देखने को मिलेगी। रिफ्रेश रेट की बात करें तो इसमें आपको 60 Hz की रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगी।

Itel A50 Camera

इस फोन के कैमरा की बात करें तो इस फोन का Main Camera 8 मेगापिक्सल का है इसके साथ आपको LED Flash का फीचर भी देखने को मिलेगा। सेल्फी कैमरा की बात करें तो इस फोन में आपको 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा।

Itel A50 Battery

बैटरी की बात करें तो इस फोन में आपको 5000 mAh की बैटरी देखने को मिलेगी। इसका बैटरी बैकअप काफी अच्छा है और आप इस फोन को पूरे दिन आराम से इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा आपको 10 Watt का चार्ज भी देखने को मिलेगा।

Itel A50 Price In India

अब बात करते हैं इस फोन के रेट के बारे में आप इस फोन के रेट को जानने के लिए उतावले हो रहे होंगे। यह फोन आपको मात्र ₹5999 में देखने को मिलेगा। यह फोन काफी सस्ता है लेकिन इसके रेट के हिसाब से इस फोन के फीचर्स बहुत ही शानदार है। अगर आपका बजट बहुत कम है तो आप इस फोन को खरीद सकते हैं।

Author

Leave a Comment