Join Our WhatsApp Group 👉 Join Now
Join Our Telegram Channel 👉 Join Now

Motorola G Power 5G: मोटोरोला के इस सस्ते से फोन ने कर दिया बड़े-बड़े ब्रांड्स को फैल 

By Rohit Sihag

Published on:

Follow Us
Motorola G Power 5G

Motorola G Power 5G:- आज हम मोटरोला कंपनी के एक बहुत ही शानदार 5G स्मार्टफोन के बारे में बात करेंगे। यह फोन काफी सस्ता है और कम रेट में बड़े-बड़े ब्रांडस के फोन को भी फेल कर रहा है। इस फोन के सारे फीचर्स इसके रेट के हिसाब से काफी अच्छे हैं। अगर आप भी एक नया 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आप इस फोन को खरीद कर अपने पैसों की बचत कर सकते हैं। आईए जानते हैं इस शानदार स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में।

ये भी पढ़ें :- कम रेट में DSLR जैसा 108 MP कैमरा और तगड़े प्रोसेसर वाला धाकड़ फोन 

Motorola G Power 5G Display

सबसे पहले हम इस शानदार 5G स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करेंगे। इस फोन में आपको 6.7 इंच की Full HD Display देखने को मिलेगी। Refresh Rate की बात करें तो इस फोन में 120 Hz की रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगी जिससे आपका फोन smoothly चलेगा।

Motorola G Power Camera

इस फोन की कैमरा क्वालिटी है बहुत ही शानदार है। इस फोन में आपको 50 MP + 2 MP का कैमरा देखने को मिलेगा। फ्रंट कैमरा की बात करें तो इस फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा जिससे आप अच्छी सेल्फी ले सकते हैं।

Motorola G Power Battery 

बैटरी की बात करें तो इस फोन का बैटरी बैकअप काफी शानदार है। इस फोन में आपको 5000 mAh की बैटरी देखने को मिलेगी जिससे आप अपने फोन को पूरे दिन आराम से इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा आपके फोन को जल्दी चार्ज करने के लिए 30 Watt Turbo Power Charger भी देखने को मिलेगा।

Motorola G Power Processor 

प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में आपको का Mediatek Dimensity 7020 प्रोसेसर देखने को मिलेगा। अच्छे प्रोसेसर के कारण आप इस फोन में अच्छी गेमिंग कर सकते हैं। अगर आप गेमिंग के लिए इस फोन को खरीद रहे हैं तो यह फोन आपके लिए एकदम सही है।

Motorola G Power Price In India

अब बात करते हैं इस फोन के रेट के बारे में। रेट की बात करें तो ये फोन आपको 23000 से 25000 के बीच में मिलेगा। इस फोन के रेट के हिसाब से इसके फीचर्स कमाल के हैं।अगर आप इस बजट में एक नया 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो ये फोन आपके लिए बेस्ट है। 

Author

Leave a Comment